Site icon APANABIHAR

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब खेती में पैसा कमा रहें है धोनी, कमाई जान आप भी रह जाएंगे हैरान

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a5 10

भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी जो अभी के खिलाड़ियों के लिए किसी प्रेरणा से कम नही है. धोनी भले ही अब टीम इंडिया में नही खेलेंगे लेकिन फिर भी महेंद्र सिंह धोनी खूब लाइमलाइट में रहते है. उनका खेती से लगाव देख लोगो का दिल खुश हो जाता है.

सबसे पहले तो आप यह जान ले की टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रह चुके महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने घर के लोगों को अपने फार्म का ऑर्गेनिक सब्जी और फल खिला रहे हैं. उनका ये अंदाज देख लोग उनकी काफी तारीफ़ कर रहें है की इतना बड़ा आदमी होकर भी जमीन से जुड़ा.

जैसा की आप सब जानते ही है की दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटर में से एक क्रिकेट के मैदान में अपनी शानदार बल्लेबाजी और चतुर कप्तानी से लोगों का दिल जीतने वाले कप्तान कुल इन दिनों अपने फॉर्म हाउस में तरह-तरह के फल और सब्जियां उगा रहे हैं. जिसका नजारा देखते ही बनता है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो चतुर कप्तानी से लोगों का दिल जीतने वाले महेंद्र सिंह धोनी उनके फॉर्म हाउस में उपजे फल-सब्जियों की रांची में भारी संख्या में डिमांड है. जो कोई किसान के लिए यह बहुत ही खुशी की खबर होती है. खास बात यह है की धोनी के फार्म हाउस में 10 टन स्ट्रॉबेरी का उत्पादन हुआ है.

सबसे अहम बात यह है की महेंद्र सिंह धोनी ने बहुत ही भारी संख्या में खेती कर करीब 30 लाख रुपये की कमाई की है.

Exit mobile version