Site icon APANABIHAR

Anushka Shetty : नहीं रही अनुष्का शेट्ठी उर्फ़ देवसेना की वो खूबसूरती, खाना पीना पर नहीं रहा कंट्रोल, हो गई मोटी, देखे अनुष्का शेट्ठी की अनदेखी फोटो,

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a5 7

भारतीय सिनेमा के बेहद ही खूबसूरत अदाकारों में से एक अनुष्का शेट्टी जो अभी के समय में किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नही है. आज अनुष्का शेट्टी की एक्टिंग की पूरी दुनिया दीवानी है. लेकिन अनुष्का शेट्टी की ज्यादातर फिल्में तेलुगू व तमिल में आते है.

अब आप यह भी जान ले की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिने जाने वाली अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवम्बर 1980 कर्नाटक में हुआ है. इसलिए उनकी ज्यादातर फिल्में फिल्मे तेलुगू व तमिल भाषाओं में आते है. लेकिन पिछले कुछ समय से अनुष्का शेट्टी हिंदी सिनेमा में भी कमाल कर रही है.

सबसे खास बात यह है की अनुष्का शेट्टी फिल्मो में आने से पहले योग प्रशिक्षक के रूप में काम किया था. उसके बाद अनुष्का शेट्टी ने फिल्मों में करियर बनाने के बारे में सोची. और सबसे खास बात यह है की साल 2005 में अनुष्का शेट्टी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

आपको बता दे की अनुष्का शेट्टी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तेलगु फिल्म के जरिए की थी. जिसके बाद अनुष्का शेट्टी ने एक से बढ़कर एक फिल्मे दी. जिसमे द रियल डॉन, शिवा द सुपर हीरो 2, बाहुबली: द बिगनिंग फिल्मो में उन्होंने ने अपने एक्टिंग से सभी का दिल जित लिया.

बताया जा रहा है की अनुष्का शेट्टी की सबसे लोकप्रिय फिल्म बाहुबली ही है. जिसमे अनुष्का शेट्टी ने देवसेना का रोल निभाई थी. जो की यह फिल्म खूब चला था.

Exit mobile version