Site icon APANABIHAR

Urvashi Rautela: बचपन से ही मुझे IAS बनने का मन था, लेकिन किस्मत ने मुझे बॉलीवुड में ला दिया फिर ऋषभ पंत से मिली और मेरी जिंदगी बदल गई.

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a5 6

भारतीय सिनेमा के खूबसूरत अदाकारों में से एक उर्वशी रौतेला जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है. बता दे की उर्वशी रौतेला का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के खूबसूरत अभिनेत्रियों में लिया जाता है. जो की उर्वशी रौतेला है भी इसलिए उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग भी ज्यादा है.

सबसे पहले तो आप यह जान ले की उर्वशी रौतेला का जन्म 25 फ़रवरी 1994 को उत्तराखण्ड में हुआ है. बताया जा रहा है. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत अनिल शर्मा द्वारा निर्मित फ़िल्म सिंह साब द ग्रेट से की थी. जो की उस समय उर्वशी रौतेला की ये फिल्म खूब चली थी.

आपको बता दे की उर्वशी रौतेला 2012 में आई एम सी – मिस इंडिया में विजेता बनी थी. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. सबसे खास बात यह है की इसके बाद वो सनम रे फ़िल्म में नज़र आई थी. जो उस समय बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हुई थी.

आपके जानकारी के लिए बता दे की इनका जन्म एक राजपूत परिवार में हुआ था. जबकि उनका गृहनगर कोटद्वार है. खास बात यह है की उर्वशी रौतेला ने पहली फिल्म साल 2013 में की थी. बताया जा रहा है की उर्वशी रौतेला शुरू शुरू में कॉमेडी फिल्मो में काम करती थी.

दोस्तों जैसा की आप सब जानते ही है की उर्वशी रौतेला की अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर कई दिनों से हो रही है. जिसमे उनका नाम ऋषभ पंत से जोड़ कर देखा जा रहा है.

आपको बता दे की उर्वशी रौतेला कई बार ऋषभ पंत को मैच के दौरान चीयर करते हुए देखा गया है. जिसके कारण उर्वशी रौतेला हमेशा लाइमलाइट में रहती है.

Exit mobile version