Site icon APANABIHAR

ऐड शूट के दौरान हुई थी Virat Kohli aur Anushka Sharma की मुलाकात फिर प्यार, ब्रेकअप और शादी, जाने दोनों की लव स्टोरी

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a52

भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अदाकारों में से एक अनुष्का शर्मा जो आज किसी भी तरह से परिचय के मोहताज नही है. अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. अनुष्का शर्मा को भारतीय सिनेमा के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है.

अब आप यह भी जान ले की अनुष्का शर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2009 में की थी. जिसमे उन्होंने हिन्दी फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के साथ शुरू किया था. जो इनकी पहली फिल्म थी. बताया जा रहा है की इसके बाद अनुष्का शर्मा ने बैंड बाजा बारात फिल्म में काम की.

सबसे खास बात यह है की इस फिल्म के कारण अनुष्का शर्मा को फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. जो की उनके लिए यह बहुत ही खुशी का दिन था. अहम बात यह है की इसके बाद भारतीय सिनेमा की यह अभिनेत्री ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़ नही देखा.

आपको बता दे की भारतीय सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटर में से एक विराट कोहली के साथ विवाह किया था. लेकिन इसके बाद अनुष्का शर्मा फिल्मो बहुत ही कम नजर आती है. वो ज्यादातर इस समय एड शूट ही करती दिखाई देती है.

दोस्तों अब आप यह भी जान ले की भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ियों में गिने जाने वाले विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड के अमीर अभिनेत्रियों में शामिल है.

आपको बता दे की भारतीय सिनेमा के खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अनुष्का शर्मा की कुल कमाई 41 मिलियन डॉलर हैं. जो की बहुत ही बड़ी बात है.

Exit mobile version