Site icon APANABIHAR

Sapna Choudhary: कभी सिर्फ 3100 रुपए में करती थीं एक स्टेज शो, जाने कैसे बन गई स्टार डांसर

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a5 5

देश के बेहतरीन डांसरो में से एक सपना चौधरी जिनका डांस देखने के लिए लोगो को काफी मस्कट करनी पड़ती है. तब जा के कही सपना चौधरी के स्टेज शो में भाग ले पाते है. दोस्तों सपना चौधरी का प्रोग्राम कही भी हो लेकिन उसे देखने के लिए लाखों लोगो की भीड़ लग जाती है.

अब आप यह भी जान ले की सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी है जिसमे जाने का हर किसी का सपना होता है. जिससे सपना चौधरी लोकप्रियता में काफी बढ़ोतरी हुई. जो इस समय डांसिंग के क्षेत्र में स्टार बन चुकी है. ऐसा लगता है उनसे अच्छा कोई डांसर है ही नही.

सबसे खास बात यह है की बेहतरीन डांसरो में गिने जाने वाली सपना चौधरी बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है. जिसमे उन्होंने नानू की जानू, भांगओवर जैसी फिल्मो में काम कर खूब नाम कमाई है. बताया जा रहा है की जिसमे उन्होंने फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किया है.

आपको बता दे की सपना चौधरी ने अपने इस करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. जिसके बाद वो धीरे धीरे बड़े प्रोग्राम में जाने लगे. बताया जा रहा है की उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया. इसके बाद वो उनके चाहने वाले बढ़ते गए.

Exit mobile version