Site icon APANABIHAR

Khesari Lal Yadav: अपने बूढ़े पिता को 50 लाख का Fortuner गिफ्ट कर दिए खेसारी लाल यादव,

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a5 2

भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का अभी के समय में UP बिहार में काफी ज्यादा लोकप्रिय है. एक समय ऐसा था जब खेसारी लाल यादव को कोई भी नही जानता था. लेकिन आज के दौर में खेसारी लाल यादव की लोकप्रियता पुरे देश में फ़ैल रही है.

Image Credit – Instagram

अब आप यह भी जान ले की आज यानी की 15 मार्च के दिन भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का जन्म दिन है. जिसको लेकर उनके फैंस में काफी ज्यादा उत्साह है. जो की होना भी चाहिए. इसलिए खेसारी के फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहें है.

Image Credit – Instagram

आपको बता दे की खेसारी लाल यादव का जन्म 15 मार्च 1986 को बिहार के सीवान जिला में हुआ है. खास बात यह है की खेसारी लाल यादव का असली नाम शत्रुघ्न कुमार यादव है. लेकिन उनकी लोकप्रियता खेसारी लाल यादव के नाम से ही है. बता दे की वो सात भाई है.

Image Credit – Instagram

जैसा की आप सब जानते ही है की खेसारी लाल यादव एक गायक, नर्तक और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम करते है. बताया जा रहा है की खेसारी लाल यादव को अपने करियर में सबसे बड़ी पहचान एल्बम माल भेटाई मेला से मिली. जिसके बाद वो अपने जीवन में आगे बढ़ते गए.

Image Credit – Instagram

Exit mobile version