Site icon APANABIHAR

Shilpa Shetty: मात्र 16 साल की उम्र में ही बन गई अभिनेत्री, जाने कैसे की थी करियर की शुरुआत

bak11 33

शिल्पा शेट्टी अपने फिटनेस को लेकर खूब चर्चा में रहती है. यह अभिनेत्रियों के साथ-साथ बड़े एमेस्टर बिजनेसमैन डायरेक्टर भी है. इसके माता-पिता दोनों दवाई का बिजनेस करते थे. शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को कर्नाटक में हुआ था. इनके पिता का नाम सुरेंद्र शेट्टी और माता सुंदरी शेट्टी. इनकी एक बहन शमिता शेट्टी जो एक अभिनेत्री हैं. शिल्पा शेट्टी की पढ़ाई Podar College से की है. शिल्पा शेट्टी भरतनाट्यम की शिक्षा भी ली है.

शिल्पा शेट्टी कैरियर में पहले ऐड सूट किया करती थी. शिल्पा की उम्र छोटी लेकिन वो लगन से आगे बढ़ना चाहती थी और इनकी पहली फिल्म गाता है मेरा दिल शुरुआत की थी. लेकिन यह फिल्म किसी वजह से रिलीज नहीं हो पाई. इसकी दूसरी फिल्म 1993 में आई. जिसमें काजोल और शाहरुख खान के साथ काम किया था. इसके बाद बहुत सारे फिल्म में काम किया शिल्पा हिंदी फिल्म के साथ-साथ तमिल कन्नड़ तेलुगू फिल्म में भी काम कर चुकी है.

आपको बता दे की शिल्पा शेट्टी की शादी राज कुंद्रा से 22 नवंबर 2009 में हुई. उनके पति एक उद्योगपति है. इनके दो बच्चे भी हैं एक बेटा जो 2012 में जन्म लिया जिसका नाम कियान राज कुंद्रा और बेटी का जन्म 2020 में हुआ जिसका नाम समीक्षा शेट्टी कुंद्रा है.

Exit mobile version