Site icon APANABIHAR

The Elephant Whisperers: दो हाथियों के दोस्ती पर बने फिल्म को मिला ऑस्कर अवॉर्ड, जानें फिल्म से जुड़े रोचक तथ्य

bak11 31

दोस्तों इस समय देश में हर तरफ ऑस्कर अवॉर्ड को लेकर चर्चा हो रही है. जिसमे भारत का नाम जुरना सबसे खास बात है. बता दे की साल 2023 में 95 वें अकादमी अवॉर्ड लॉस एंजेलिस में हो रहे हैं. जहा पर पूरी सितारे पहुच चुके है. जिसका नजारा देखते ही बनता है.

Image credit : Instagram

सबसे खास बात यह है की इस साल इस इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बतौर प्रजेंटर वहां पर अपना जलवा दिखा रही है. इससे पता चलता है की बॉलीवुड की लोकप्रियता अब पूरी दुनिया में है. बता दे की इसमें दो डॉक्यूमेंट्री फिल्मों को भी नॉमिनेट किया गया था.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की भारत की ओर से इसमें तेलुगू फिल्म आरआरआर को नॉमिनेट किया गया था. जो की पहले से ही लग रहा था. सबसे अहम बात यह है की इसमे शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में द एलिफेंट व्हिस्पर्स ने बाजी मार ली है. जो की सभी भारतवासियों के लिए गर्व की बात है.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की फिल्म की निर्माता गुनीत मोंगा हैं. आपके जानकारी के लिए बता दे की द एलिफेंट व्हिसपर्स की कहानी दो हाथियों की है. जिसमे दोनों हाथिओ की देखभाल से जुड़ी बमन और बेला पर आधारित है. बता दे की इस फिल्म को प्रकृति से जोड़ते हुए दिखाया गया है.

Image credit : Instagram

Exit mobile version