Site icon APANABIHAR

केक नहीं होने पर रोटी पर ही मोमबत्ती लगाया, फिर मनाया बर्थडे… रुला देगा ये वीडियो

bak11 29

दोस्तों सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है. जिसको देख कर लोगो को कभी अच्छा लगता है तो कभी बुरा लगता है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे अगर आप देखेंगे तो आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की इस समय जो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे अगर कोई भी देखेगा देखगा तो उसका दिल पिघल जाएगा. इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगो का दिल जीत लेता है. बताया जा रहा है की इस वीडियो को देख कर लोगो के आंखों से आंसू आ गए.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है. खास बात यह है की इस विडियो में दो भाइयों को साथ देखा जा रहा है. बता दे की इस दौरान बड़ा भाई अपने छोटे भाई का जन्मदिन मनाते दिख रहे हैं. और ये इतना खास क्यों है ये आप भी जान ले.

Image credit : Instagram

सबसे खास बात यह है की इस वीडियो में दिख रहे बच्चे बहुत ही गरीबी में जी रहे हैं. जिसको आप देख ही सकते है. वह अपनी गरीबी और बेबसी में भी बहुत ही खुशी से जीते दिखाई दे रहे हैं. खास बात यह है छोटे भाई का जन्मदिन मनाने के लिए जब उनको केक नहीं मिला तो बड़ा भाई रोटी पर ही दो मोमबत्ती लगाकर उसका जन्मदिन मनाते देखा जा रहा है.

Image credit : Instagram

दोस्तों इस खबर को लेकर आपकी क्या प्रतिकिर्या है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Exit mobile version