Site icon APANABIHAR

Sonu Nigam: बचपन से ही गाना गाने का का था शौक, फिर इस तरह बने सिंगर

bak1 14

भारत के मधुर आवाज वाले सिंगरो में से एक सोनू निगम जो आज अपने गाने को लेकर पुरे दुनिया में मशहूर है. बता दे की सोनू निगम का सबसे ज्यादा लोकप्रियता भक्ति गानों से मिली है. बता दे की सोनू निगम भारतीय सिनेमा के एक प्रसिद्ध गायक है. तो जानते है उनके बारे कुछ खास बाते.

अब आप यह भी जान ले की सोनू निगम का जन्म 30 जुलाई 1973 फरीदाबाद हरियाणा में हुआ था. जिनका नाम एक सफल सिंगरो में लिया जाता है. सोनू निगम ने अपने करियर में बहुत से गाने गाए है. साथ में कई फ़िल्मी गाने भी गाए है जो अभी के लोगो को भी पसंद आ रहा है.

बताया जा रहा है की बॉलीवुड का यह स्टार सिंगर केबल चार साल के उमे से ही गाना गाते आ रहें है. जो की दर्शाता है की सोनू निगम का बचपन से ही संगीत से गहरा रिश्ता है. जो की वो अभी तक बना के रखे हुए है. बता दे की वो सर्वप्रथम अपने पिताजी के साथ मंच पर मोहम्मद रफ़ी का गीत गाए थे.

आपको बता दे की इसके बाद से ही सोनू निगम अपने पिता जी के साथ शादी विवाह में गाना गाया करते थे. सबसे खास बात यह है की इसके बाद वो धीरे धीरे संगीत प्रतियोगिताओं में भाग लेने लगे. फिर एक दिन ऐसा भी आया जब उनका नाम भारत के टॉप सिंगरो लिया जाता है.

Exit mobile version