Site icon APANABIHAR

Gulshan Kumar के Hanuman Chalisa ने YouTube पर बनाया बड़ा रिकॉर्ड, जाने कितने बार देखा जा चुका है Video

bak13 1

भारतीय सिनेमा के महान महान सिंगरो में से एक गुलशन कुमार जिनका गाना सुनना अपने आप में ही एक अलग सी फीलिंग होने लगती है. उनके गानों में इतना मिठास होता है की हर कोई उनका गाना सुनना पसंद करता है. जिसमे कई लोग तो बार बार गुलशन कुमार का गाना सुनना पसंद करते है.

लेकिन इन दिनों गुलशन कुमार का एक ऐसा भजन वायरल हो रहा है जो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. आपको बता दे की हनुमान चालीसा का वीडियो यूट्यूब पर अभी तक भारत में सबसे ज्यादा बार देखने का रिकॉर्ड बना लिया है. जो की आपने आप में ही बहुत बड़ा कीर्तिमान है.

अब आप यह भी जान ले की हनुमान चालीसा का अभी तक वीडियो यूट्यूब पर 300 करोड़ यानी की 3 अरब से ज्यादा बार यह वीडियो लोगो के द्वारा देखा जा चूका है. बताया जा रहा है की ये आंकड़ा बढ़ता ही चला जा रहा रहा है. बता दे की यह वीडियो 10 मई 2011 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था.

सबसे खास बात यह है की जब इस वीडियो पर 300 करोड़ से ज्यादा व्यूज गया तो यह वीडियो भारत का पहला ऐसा वीडियो बन गया जिसको 300 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हो. खास बात यह है की टी सीरीज द्वारा अपलोड किए गए हनुमान चालीसा में हरिहरन की आवाज है. जिसको 300 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Exit mobile version