Site icon APANABIHAR

किसी महल से कम नहीं है Suresh Raina का घर, देखें अनदेखी फोटो

bak11 18

टीम इंडिया के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले सुरेश रैना आज किसी परिचय के मोहताज नही है. उनका अंदाज ही कुछ ऐसा है की लोग उनकी बैटिंग देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते है. बताया जा रहा है की सुरेश रैना की सिर्फ बैटिंग ही नही बल्कि फील्डिंग भी का मजबूत है.

जिसके कारण वो एक भी कैच नहीं छोड़ते है. सबसे अहम बात यह है की सुरेश रैना का नाम भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में लिया जाता है. अब आप यह भी जान ले की भारतीय टीम के इस स्टार खिलाड़ी के पिता त्रिलोकी चन्द एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी है.

आपको बता दे की भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना बाएं हाथ के मध्यक्रम के बल्लेबाज है. साथ ही सुरेश रैना एक बाएं हाथ के ऑफ स्पिन गेंदबाज है. जिससे टीम इंडिया को इस खिलाड़ी से मैच जीतने में काफी मदद हुई. बता दे की सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेलते है.

सबसे खास बात यह है की सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स में खेलने के साथ साथ वो उस टीम के उपकप्तान भी है. बताते चले की सुरेश रैना भारतीय टीम से रिटायर हो चुके है. जानकारी के लिए बता दे की वो आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाए हैं. साथ ही वो सबसे ज्यादा कैच भी पकड़ा है.

जैसा की आपको याद होगी की आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले सुरेश रैना और धोनी ने एक ही दिन भारतीय टीम से संन्यास की घोषणा किए थे.

Exit mobile version