Site icon APANABIHAR

Ravindra Jadeja: राजा महाराजाओं की तरह जीते है लग्जरी लाइफ, देखे inside Photos

bak1 12

भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक रविन्द्र जडेजा आज किसी परिचय के मोहताज नही है. रविन्द्र जडेजा अपने अनोखा खेल के कारण पुरे दुनिया में मसहुर है. वो जिसे तरह से ग्राउंड पे फील्डिंग करते है. वहा बैठे दर्शकों को काफी पसंद आता है.

अब आप यह भी जान ले की रविन्द्र जडेजा का नाम भारतीय टीम के टॉप फील्डरो में लिया जाता है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. बता दे की रविन्द्र जडेजा का असली नाम रविन्द्रसिन्ह अनिरुद्धसिन्ह जडेजा है. लेकिन ज्यादातर लोग उन्हें रविंद्र जडेजा के नाम से ही जानते है.

आपको बता दे की वो अपना प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सौराष्ट्र के लिए खेलते है. सबसे खास बात यह है की रविन्द्र जडेजा आईपीएल यानी की इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते है. जबकि रविन्द्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कप्तानी भी कर चुके है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की रविन्द्र जडेजा 2008 में हुए मलेशिया में विश्व कप की विजयी भारतीय U-19 क्रिकेट टीम का भी हिस्सा थे. जिससे पता चलता है की रविन्द्र जडेजा का भारतीय टीम से बहुत ही पुराना नाता है. वो कुछ दिनों के लिए टीम लेकिन अब शानदार वापसी किए है.

जैसा की आप सब जानते ही है की रविन्द्र जडेजा धीमी गति से बाएं हाथ के प्राचीन शैली के गेंदबाज हैं. वो अपने गेंदबाजी से किसी भी बल्लेबाज को आउट करने की क्षमता रखते है.

Exit mobile version