Site icon APANABIHAR

टूट गया सारा तेंदुलकर का दिल ? Shubman Gill का आया रश्मिका मंदाना पर दिल ? रश्मिका है खुश ? सारा का हुआ बुरा हाल ? फैंस का रिएक्शन देखने लायक

bak12 9

भारतीय टीम के स्टाइलिश खिलाड़ियों में से एक शुभमन गिल जिनका चर्चा सोशल मीडिया पर हमेशा होता रहता है. अभी से कुछ दिन पहले आप यह सुन रहें होंगे की शुभमन गिल का सारा अली खान के साथ अफेयर चल रहा है. तो कभी सारा तेंदुलकर के साथ उनका अफेयर की खबरें आ रही थी.

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर शुभमन गिल को लेकर एक अलग ही खबर चल रही है. जो इस समय खूब वायरल हो रहा है. जो शुभमन गिल के निजी जीवन से ज़ुरा है. बता दे की शुभमन गिल सिर्फ अपनी बल्लेबाजी को लेकर ही नही बल्कि गर्लफ्रेंड को लेकर भी इस समय चर्चा में है.

आए दिन शुभमन गिल को लेकर ये खबरे चलती रहती थी की इस लड़की के साथ उनका अफेयर चल रहा है तो उस लड़की के साथ उनका अफेयर चल रहा है. लेकिन अब खबर आ रही है की शुभमन गिल का नाम नेशनल क्रश के साथ जोड़ा जा रहा है. यानी की रश्मिका मंदाना के साथ.

आपको बता दे की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ उनका नाम जुदा देख फैन्स भी हैरान है. लेकिन आपको बता दे की शुभमन गिल ने ये साफ कर दिया है की ये सब झूठी खबर है. बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया की उनका नेशनल क्रश कौन है तो.

पहले वो शर्माए फिर उन्होंने रश्मिका मंदाना का नाम लिया था. अब आप यह भी जान ले की शुभमन गिल ने रश्मिका मंदाना का नाम लेकर कहा की वो उन्हें अच्छी लगती है.

सबसे खास बात यह है की जब शुभमन गिल को अपने इस अफेयर की खबर के बारे में पता चला तो वो पोस्ट कर कहे की उनका रश्मिका मंदाना के साथ कोई चक्कर नही चल रहा है.

Exit mobile version