Site icon APANABIHAR

TMKOC Champak Chacha aka Amit Bhatt : देखने में बूढ़े है चम्पक चाचा लेकिन इनके पत्नी के खूबसूरती के आगे बबीता जी फेल हो गई है

Blank 6 Grids Collageeef

सभी के दिलो पर छाए रहने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी किरदार की एक्टिंग लोगो को काफी पसंद है. जैसा की आप सब जानते है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी कलाकार लोगो का मनोरंजन कराने का कोई मौका नही छोड़ते है. जिससे लोग उन्हें काफी पसंद करते है.

अब आप यह भी जान ले की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बेहतरीन कलाकारों में से एक अमित भट्ट जो आज किसी परिचय के मोहताज नही है. लेकिन उन्हें अधिकतर लोग चंपक चाचा के नाम से ही जानते है. खास बात यह है की दर्शक उनके अभिनय को काफी ज्यादा पसंद करते है.

आपको बता दे की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बापू जी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट असल जिन्दगी में जेठालाल’ से उम्र में छोटे हैं. लेकिन उन्हें स्किन पर बापू जी का रोल मिला है. जैसा की आप सब जानते है की अमित भट्ट 14 सालों से ‘जेठालाल’ के ‘बापू जी’ का रोल निभा रहें है.

सबसे अहम बात यह है की अमित भट्ट अपने से दोगुना उम्र के लोग का रोल कर के सभी का दिल जीत रखे है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. आपके जानकारी के लिए बता दे की 19 अगस्त 1972 में जन्मे अमित भट्ट असल जिंदगी में दिलीप जोशी यानी की जेठालाल से 4 साल छोटे हैं. 

जैसा की आप सब जानते ही होंगे की बापू जी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में काफी रोमांटिक भी हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है.

बता दे की अमित भट्ट के पत्नी का नाम कृति भट्ट (Kruti Bhatt) है. बताया जा रहा है की कृति बहुत दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगते है.

Exit mobile version