Site icon APANABIHAR

Dinesh Lal Yadav: इस गाने को गाने के बाद ‘निरहुआ’ बने थे दिनेश लाल यादव, फिर बने सुपरस्टार

bak12 6

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव जिन्हें ज्यादातर लोग निरहुआ कह कर ही बुलाते है. दिनेश लाल यादव का नाम भोजपुरी सिनेमा में उन अभिनेताओ में आता है जिन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत दिनों तक काम किए है. और अभी भी कर रहें है.

अब आप यह भी जान ले की भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. बता दे की अपनी बातो से सभी के दिलो पर राज करने वाले दिनेश लाल यादव आजमगढ़ से उपचुनाव में जीत हासिल करके वहां से सांसद भी बने.

आपको बता दे की दिनेश लाल यादव बिरहा गायक विजय लाल यादव दिनेश लाल यादव के बड़े भाई हैं. सबसे खास बात यह है की दिनेश लाल यादव सबसे जायदा लोकप्रियता भोजपुरी ‘अल्बम निरहुआ सटल रहे ‘ से मिली जिसके बाद इन्हें बहुत सारे फिल्मो के ओफ्फर आने लगे.

सबसे खास बात यह है की दिनेश लाल यादव भोजपुरी के जायदा फिल्मो में निरहुआ के नाम से ही फिल्म होती है. बताया जा रहा है की निरहुआ के नाम से दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश के गांव गांव के बच्चे तक जानते है. जो की अभी के समय में यह अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

Exit mobile version