Site icon APANABIHAR

Maithili Thakur: जन्म के वक्त पिता ने कह दिया था, मेरी बेटी पूरी दुनिया में मेरा नाम करेगी, हिंदी गाना तो छोड़ दीजिये, मैथिलि ठाकुर ने टाइटैनिक मूवी के थीम ट्रैक को ऐसा गया की खुद जेम्स कैमरून को तारीफ करनी पड़ी, देखिये मैथिलि ठाकुर के कुछ खास तस्वीर

bak12 5

बिहार ही नही बल्कि भारत की संस्कृति को आगे तक ले जाने वाली लोक गायिका में से एक मैथिली ठाकुर जिन्हें लोग अब बिहार की दूसरी लोक गायिका के रूप में देख रहें है. जिनका नाम तो बिहार में खूब प्रसिद्ध है. साथ ही साथ पुरे देश में भी लोग उन्हें जानते है.

अब आप यह भी जान ले की मैथिली ठाकुर ज्यादातर वीडियो में अपने दो छोटे भाइयों ऋषभ और अयाची के साथ देखी जाती हैं. जिनमे उनके दोनों भाई उनके गीत में पूरा सहयोग करते है. बताया जा रहा है की ऋषभ तबले पर हैं और अयाची एक गायक हैं. जिनका वीडियो लोगों को खूब पसंद है.

आपको बता दे की मैथिली ठाकुर की लोकप्रियता तब बढ़ी जब साल 2017 में मैथिली ठाकुर ने राइजिंग स्टार के सीज़न 1 में भाग लिया. बताया जा रहा है की जिसके बाद मैथिली ठाकुर की लोकप्रियता में काफी बढ़ोतरी हुई जिसका फायदा मैथिली ठाकुर को भरपूर मिला.

आपके जानकारी के लिए बता दे की मैथिली शो की पहली फाइनलिस्ट थी, मैथिली ठाकुर ने ‘ओम नमः शिवाय’ गाया, जिसने फाइनल में मैथिली ठाकुर की सीधे प्रवेश किया. इसके बाद का नजारा देखने वाला था. बता दे की मैथिली ठाकुर के फेसबुक पेज पर 9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है.

Exit mobile version