Site icon APANABIHAR

Kangana Ranaut: अभिनेत्री बनने के लिए छोरा था घर, जाने स्टार बनने तक की कहानी

bak1 1

कंगना रनौत बहुत ही जिद्दी स्वभाव की है. उनके मन में जो भी जाता है वही करती है. इनका जन्म राजपूत परिवार में हुआ है. इनका पालन-पोषण जॉइंट फैमिली में हुआ. इनका परिवार बहुत बड़ा है. कंगना रनौत के परदादा विधायक रह चुके हैं. और दादा आईएएस ऑफिसर के रूप में देश की सेवा कर चुके हैं. कंगना रनौत का परिवार काफी पढ़ा लिखा है.

Image credit : Instagram

कंगना रनौत के पिता अमरदीप राणावत जो एक व्यापारी है. और माता आशा राणावत जो एक शिक्षिका है. भाई अक्षत रावत है कंगना का जन्म 10 मार्च 1987 को एक राजपूत परिवार में हुआ था. जो मंडी, हिमाचल प्रदेश में है इनकी एक बहन है. जो एक मैनेजर के रूप में काम करती है.

Image credit : Instagram

इनकी पढ़ाई चंडीगढ़ के डीएवी पब्लिक स्कूल से पूरी हुई है कंगना पढ़ने में बहुत अच्छी थी हमेशा अच्छे नंबर लाती थी इनके माता-पिता का मन था कि कंगना डॉक्टर बनेगी 12वीं पास करने के बाद केमिस्ट्री विषय में फेल हो गई इसके बाद कंगना ने मेडिकल का एग्जाम नहीं दी कंगना 12वीं तक पढ़ाई की.

Image credit : Instagram

कंगना ने इसके बाद एक्टिंग और मॉडलिंग करने की सोची और माता पिता के खिलाफ जाकर अपने सपने को पूरा करने दिल्ली आ गई यहां आकर मॉडलिंग एजेंसी ज्वाइन किया और कुछ दिन बाद एक्टिंग करना शुरू कर दी उनके फैसला में माता-पिता ने आर्थिक रूप से मदद करने से मना कर दिया इसके बाद बहुत संघर्ष के बाद 2006 में पहला फिल्म गैंगस्टर में काम किया था .

Image credit : Instagram

कंगना रनौत का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए.

Image credit : Instagram

कंगना रनौत का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए.

Image credit : Instagram

कंगना रनौत कहा की रहने वाली है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

कंगना रनौत की पहली फिल्म कौन सा है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

Exit mobile version