Site icon APANABIHAR

West Bengal Elections 2021: पीएम मोदी कोलकाता में भरेंगे हुंकार, मिथुन चक्रवर्ती भी रहेंगे मौजूद

blank 24 42 1

पश्चिम बंगाल में चुनावों की तारीखों के ऐलान के साथ ही सियासी सरगर्मियां बढ़ गई हैं। ताबड़तोड़ चुनावी रैलियों के बीच आज बंगाल में सुपर संडे देखने को मिलेगा।

Also read: बिहारवासियों को रेलवे का तोहफा, इस रुट पर दौड़ेंगी कई ट्रेन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनावी अभियान को धार देने के लिए आज यानी रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगे।

Also read: जारी हुआ पेट्रोल-डीज़ल का ताजा भाव, जाने आपके शहर में क्या है रेट

पीएम मोदी की इस रैली के दौरान अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी मौजूद रहेंगे। इस बात की पुष्टि खुद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने की है।

Also read: सोने का भाव हुआ कम, चांदी का भाव भी गिरा, जाने ताजा रेट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज यानी रविवार की रैली को भगवा दल द्वारा इस साल फरवरी में शुरू की गई ‘परिवर्तन यात्रा’ का समापन कार्यक्रम माना जा रहा है।

Also read: सोमवार को गिरा सोने का भाव, चांदी के कीमत भी नरम, जाने ताजा भाव

भाजपा के एक नेता ने कहा, ‘प्रधानमंत्री ब्रिगेड परेड मैदान में रैली के साथ ही चुनावी अभियान का बिगुल फूकेंगे।’ राज्य में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद रविवार को होने वाली रैली पश्चिम बंगाल में भाजपा का पहला बड़ा कार्यक्रम होगा।

भाजपा ने इस रैली को सफल बनाने के लिए भारी भीड़ जुटाने की योजना बनाई है।

भाजपा नेता विजयवर्गीय ने पुष्टि की है कि  कोलाकाता में पीएम मोदी की रैली के दौरान बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती मौजूद रहेंगे।

हालांकि, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है। बता दें कि बंगाल में 27 मार्च से आठ चरणों में वोटिंग शुरू है और 2 मई को नतीजे आएंगे।

Exit mobile version