Site icon APANABIHAR

Shardul Thakur-Mittali Parulkar Marriage: ये हाथ उनको दे दे ठाकुर, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

bak1 71

Shardul Thakur-Mittali Parulkar Marriage: भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) आज किसी परिचय के मोहताज नही है. और अब तो आप देख ही रहें होंगे की शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) सिर्फ गेंदबाजी ही नही करते बल्कि वो बल्लेबाजी भी कर सकते है. इसका मतलब है की वो एक हरफनमौला खिलाड़ी है.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की भारतीय टीम के यह खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट मुम्बई के लिए खेलते है. सबसे खास बात यह है की शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 के मेगाऑक्शन में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को 10.75 करोड़ रुपये देकर खरीदा है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

Image credit : Instagram

इसी बीच खबर आ रही है की भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने शादी कर ली है. सबसे खास बात यह है की उन्होंने शादी किसी और से नही की है बल्कि अपने प्रेमिका से की है. बताया जा रहा है की वो मिताली पारुलकर से इंगेजमेंट चुके है.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की दोनों ने सोमवार 27 फरवरी को मुंबई में मराठी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए. जिसमे टीम इंडिया के कई खिलाड़ी भी पहुंचे. जैसा की आप देख सकते है की शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की शादी की तस्वीर भी सामने आ गई है. जिसका नजारा देखते ही बनता है.

Image credit : Instagram

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) वर्तमान में आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की पत्नी का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) आईपीएल में पहली बार कौन से टीम से खेले थे कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

Exit mobile version