Site icon APANABIHAR

Srinidhi Shetty: जाने मिस सुपरनैशनल विजेता बनने से लेकर, KGF में आने तक का सफर

bak1 70

फिल्म इंडस्ट्री के बेहद ही खूबसूरत कलाकारों में से एक श्रीनिधि शेट्टी आज किसी परिचय के मोहताज नही है. उनकी चर्चा सिर्फ देश ही नही बल्कि विदेशों में भी होती है. जिसके कारण आज वो सभी के दिलो पर राज करती है. तो चलिए जानते है श्रीनिधि शेट्टी के बारे में कुछ खास बाते.

Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की श्रीनिधि शेट्टी एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और मिस सुपरनैशनल 2016 पेजेंट की विजेता हैं. जो की मिस सुपरनैशनल 2016 पेजेंट की विजेता होने अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा बहुत ही कम अभिनेत्री है जो मिस सुपरनैशनल विजेता हो.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की श्रीनिधि रमेश शेट्टी ने मिस सुपरनैशनल 2016 में भारत का प्रतिनिधित्व किया. खास बात यह है की जिसे उन्होंने जीता भी था. सबसे यह बात यह है की श्रीनिधि रमेश शेट्टी यह खिताब जीतने वाली दूसरी भारतीय प्रतिनिधि. जिसके कारण इनकी लोकप्रियता काफी बढ़ी.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की श्रीनिधि रमेश शेट्टी ने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. जिसमे कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 जो साल 2018 में आई थी. बताया जा रहा है की श्रीनिधि रमेश शेट्टी ने यही से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिनका नाम पूरी दुनिया में गूंज रहा है.

Image credit : Instagram

श्रीनिधि शेट्टी का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

श्रीनिधि शेट्टी कौन से साल में मिस सुपरनैशनल पेजेंट की विजेता बनी थी कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagra

श्रीनिधि शेट्टी कहा की रहने वाली है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

श्रीनिधि शेट्टी का पूरा नाम क्या है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

Exit mobile version