Site icon APANABIHAR

Manoj Tiger: तस्वीर में पहलवान की तरह दिख रहा ये शख्स है सुपरस्टार, क्या आपने पहचाना?

bak1 56

भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसे भी कलाकार है जो अब फिल्मो में दिखाई नही देते है. आज के इस खबर में हम उसी कलाकार के बारे में बात करने वाले है जो अब जो अब भोजपुरी फिल्मो में बहुत ही कम दिखाई देते है. तो दोस्तों हम बात कर रहें भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार मनोज टाइगर के बारे में.

Image Credit – Instagram

आपको बता दे की एक जमाने में भोजपुरी फिल्मो में मनोज टाइगर के बिना भोजपुरी फिल्मे शूट ही नही होती थी. इससे पता चलता है की मनोज टाइगर कितना लोकप्रिय है. बता दे की मनोज टाइगर अपने जमाने में जो भी फिल्मो में काम करते थे वो फिल्मे सुपरहिट होती थी.

Image Credit – Instagram

जैसा की आप सब जानते ही है की मनोज टाइगर आज किसी पहचान मोहताज नही है. इसका मतलब है की वो कही भी जाए उन्हें किसी को अपना परिचय देने की जरूरत नही है. खास बात यह है की सुपरस्टार मनोज टाइगर फिल्मो में ज्यादातर कॉमेडियन का ही रोल निभाते थे.

Image Credit – Instagram

सबसे खास बात यह है की मनोज टाइगर विलेन के रूप में ज्यादा प्रसिद्ध थे. जो दर्शको को खूब पसंद आता है. बताते चले की मनोज टाइगर का पूरा नाम मनोज सिंह टाइगर है. जिन्हें लोग मनोज टाइगर के नाम से बुलाते है. खास बात यह है की कई बार इन्हें बताशा चाचा के नाम से भी बुलाया जाता है.

Image Credit – Instagram

मनोज टाइगर का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

Image Credit – Instagram

मनोज टाइगर कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image Credit – Instagram

Exit mobile version