Site icon APANABIHAR

धर्मेंद्र की ऐसी फोटो कभी नहीं देखी होगी आपने, Social Media पर वायरल हुई अनदेखी तस्वीरें

bak1 31 1250x655 2

सोशल मीडिया पर इन दिनों धर्मेन्द्र की एक तस्वीर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है की इस तस्वीर में लोग खूब अपना प्यार दे रहें है. लेकिन धर्मेन्द्र का यह तस्वीर अचानक से क्यों वायरल हो रहा है. इसका सिर्फ एक ही कारण है और वो धर्मेन्द्र का एक जल्द ही वेब सीरीज आने वाली है.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की धर्मेन्द्र इन दिनों अपने आने वाले दिनों में OTT की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. जो की दर्शको को भी इन्जार है धर्मेन्द्र की इस वेब सीरीज का अब आप यह भी जान ले की इससे जुड़ी एक तस्वीर धर्मेन्द्र ने सोशल मीडिया पर साझा किया है.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की धर्मेन्द्र को इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार के रूप में दिखाया जाएगा. जिसको देखना अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. बताया तो यह भी जा रहा है की धर्मेन्द्र की इस तस्वीर पर लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहें है. जिससे धर्मेन्द्र भी खुश हो गए है.

बता दे की उनके इस वेब सीरीज का नाम ‘ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड’ है. आपके जानकारी के लिए बता दे की इस सीरीज में मुग़ल साम्राज्य से जुडी बातों को दिखाया जाएगा. जिसका लोग बेसब्री से इन्तजार कर रहें है. इस वेब सीरीज में धर्मेन्द्र को सूफी संत शेख सलीम चिश्ती का रोल मिला है.

Image credit : Instagram

धर्मेंद्र की कौन सी फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

धर्मेंद्र का पूरा नाम क्या है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

धर्मेंद्र का आने वाले वेब सीरीज का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

धर्मेंद्र अपने इस वेब सीरीज में कौन सा किरदार निभा रहें है कमेंट में जरूर बताए

Image credit : Instagram

Exit mobile version