Site icon APANABIHAR

Ravichandran Ashwin: प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद फिर मां की सलाह से पेसर से स्पिनर बने, जाने संघर्ष की पूरी कहानी

bak1 1250x655 1

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ियों में से एक रविचंद्रन अश्विन आज किसी परिचय के मोहताज नही है. जो की आप सभी जानते है की भारतीय टीम में रविचंद्रन अश्विन की क्या भूमिका है. आप सभी को तो ये बात याद ही होगा की पाकिस्तान के खिलाफ 2022 टी 20 वर्ल्ड कप मैच में रविचंद्रन अश्विन ने ही विनिंग शॉट लगाया था.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की रविचंद्रन अश्विन टीम इंडिया के लिए इस समय संकट मोचक बन कर खेल रहें है. जो की आप सब देख ही रहें है. रविचंद्रन अश्विन के नाम भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में सबसे जायदा विकेट लेने वालों की सूची में शामिल है. जो अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की रविचंद्रन अश्विन भारत के लिए इसीलिए भी जरूरी है क्योंकि रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों के लिए जाने जाते हैं. इसका मतलब है की वो जरूरत परने पर टीम के लिए बल्लेबाजी के जरिए अपना योगदान भी दे सकते है.

Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की भारतीय टीम के पूर्व स्टार गेंदबाज व् कोच अनिल कुंबले की तरह रविचंद्रन अश्विन ने भी अभियांत्रिकी की पढ़ाई छोड़कर क्रिकेट में करियर बनाने का फैसला किया था. जो आज पूरा भी हो गया है. बता दे की भारत का यह गेंदबाज तेज 400 विकेट लेने वाले विश्व के दूसरे गेंदबाज बन गए है.

Image credit : Instagram

रविचंद्रन अश्विन कौन से हाथ के बल्लेबाज है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

रविचंद्रन अश्विन कौन से हाथ के गेंदबाज है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

रविचंद्रन अश्विन कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

रविचंद्रन अश्विन आईपीएल में मौजूदा सीजन में कौन से टीम से खेलते है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

Exit mobile version