Site icon APANABIHAR

मात्र 125 रुपए थी Munmun Dutta की पहली सैलरी, जाने कैसे बनी TMKOC की बबीता जी

bak1 8

टेलीविजन जगत के फेमस शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा जिसको अभी के समय में हर इंसान की पहली पसंद बनी हुई है. जिसका सबसे बड़ा कारण है तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकरों का जीवन बहुत ही सादगी भरा रहता है.. यही बात पब्लिक को खूब अच्छी लगती है.

Image credit : Instagram

लेकिन आज के इस खबर में हम बात करने वाले है तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ऐसे कलाकार के बारे में जिसे आप लोग भली भाती जानते है. जी हां दोस्तों हम बात कर रहें है तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बबीता जी के बारे में जो अक्सर जेठालाल को लेकर सुर्खियों में बने रहते है.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले जिसे अभी तक लोग बबिता जी समझ रहे थे उनका असली नाम मुनमुन है. जिन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बहुत ही सिम्पल रोल निभाया था जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी दर्शक जानते है. बता दे की मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी है.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बबीता जी यानी की मुनमुन दत्ता मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाली है. जिनका जन्म 28 सितंबर 1987 को दुर्गापुर में हुआ है. बताते चले की मुनमुन दत्ता ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत साल 2004 के धारावाहिक हम सब बाराती से की

Image credit : Instagram

मुनमुन दत्ता का तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किरदार कैसा लगा कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन दत्ता का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के पति का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

मुनमुन दत्ता कहा की रहने वाली है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

Exit mobile version