Site icon APANABIHAR

Khesari Lal Yadav: कभी गाने के 10 रुपए मिलते थे, आज है भोजपुरी सिनेमा के धड़कन, जाने संघर्ष की पूरी कहानी

bak1 35

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की लोकप्रियता सिर्फ बिहार में ही नही बल्कि पुरे देश में है. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है की खेसारी लाल यादव यूट्यूब पर कोई भी वीडियो अपलोड करते है तो वो महज कुछ मिनटों में ही ट्रेंडिंग में चला जाता है.

Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की खेसारी लाल यादव अपने करियर की शुरुआत से ही लोक गायक के साथ-साथ एक अच्छे नृतक भी रहे हैं. जो की उनका सुनते ही लोग झूम उठते है. खास बात यह है की बरात में तो खेसारी लाल यादव का गाना जरुर बजाय जाता है. जो दिखता है की खेसारी लाल यादव के चाहने वाले कितने है.

Image credit : Instagram

बताया जा रहा है की करियर की शुरुआत में खेसारी लाल यादव को भोजपुरी गायक बनने के लिए बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. लेकिन उन्होंने कभी हार नही मानी इसका नतीजा यह है की खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा के चर्चित चेहरों में से एक है.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को एक समय में भोजपुरी गायक बनने के लिए पैसों का होना जरूरी था. जिसके लिए उस समय खेसारी लाल यादव के पास उतना पैसा नही था. खास बात यह है की पैसो का जुगार करने के लिए खेसारी लाल यादव को लिट्टी चोखा बेचना पड़ा. बता दे की खेसारी लाल यादव ने सैकड़ों भोजपुरी हिट गीत गाए है.

Image credit : Instagram

खेसारी लाल यादव का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

खेसारी लाल यादव का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

खेसारी लाल यादव का घर कहा है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

खेसारी लाल यादव का कोई एक होली सोंग कमेंट में बताएं जो आपको पसंद आया हो

Image credit : Instagram

Exit mobile version