Site icon APANABIHAR

IND vs AUS: पहली पारी में रोहित शर्मा ने बनाया बहुत बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले ओपनर

bak11 2

अब ऐसा लग रहा है की भारतीय टीम हर सीरीज जीत जाएगी हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्युकी टीम इंडिया प्रदर्शन ही इतना अच्छा कर रही है की उसका क्या कहना जैसा की आप सब जानते ही है की इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच नागपुर में खेला जा रहा है.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

जिसमे साफ साफ दिखाई दे रहा है की भारतीय टीम का इस मैच में पलारा भारी है. बता दे की आज के मैच का पहला दिन समाप्त हो चुका है. लेकिन इस मैच में कई अहम रिकॉर्ड भी बने है. जो की आज के इस खबर में आपको बताने वाले है. तो चलिए जानते है इस रिकॉर्ड के बारे में विस्तार से

अब आप यह भी जान ले की टीम इंडिया ने अपने शानदार गेंदबाजी के चलते मेजबान ऑस्ट्रेलिया को 177 रनों के स्कोर पर सभी विकेट गिरा दिए. इसका मतलब है की ऑस्ट्रेलिया को भारतीय टीम ने ऑल आउट कर दिया है. बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने दिन खत्म होने तक 1 विकेट खो कर 77 रन जोड़ लिए.

सबसे खास बात यह है की इस मैच में बैटिंग करने उतरे कप्तान रोहित शर्मा ने 56 रनों पर नाबाद लौटे. खास बात यह है की रोहित ने अपनी इस पारी के दम पर एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. बता दे की रोहित भारतीय ओपनर के रूप में सबसे अधिक बैटिंग एवरेज हासिल कर लिया है.

Exit mobile version