Site icon APANABIHAR

Rajpal Yadav : लोगों को हंसाते-हंसाते 200 से अधिक फिल्मों में किए काम, जाने स्टार बनने तक का सफर

bak1 28

मनोरंजन जगत के बेहतरीन कलाकारों में से एक राजपाल यादव फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से फिल्मों में अपना योगदान दे चुके है. जिसके चलते वो हमेशा सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहते है. जिससे राजपाल यादव की लोकप्रियता बनी रहती है. बता दे की राजपाल यादव का नाम फिल्म इंडस्ट्री में सफल अभिनेताओं में लिया जाता है.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की अपने एक्टिंग से सभी को हसाने वाले राजपाल यादव आज भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ब्रांड बन चुके है. लेकिन राजपाल यादव का कमाई का एक हिस्सा क्रिकेट भी है. भारतीय सिनेमा के यह अभिनेता क्रिकेट टीम मुंबई स्ट्राइकर विश्व दिव्यांग टी 10 के मालिक भी हैं.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले राजपाल यादव ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म दिल क्या करे से की थी जो साल 1999 में आई थी. इसके बाद वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्म में अपना योगदान देते गए. जो लोगो को अभी भी राजपाल यादव का वो फिल्म पसंद आ रहा है.

Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की राजपाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत में जिन फिल्मों में काम किया उनमे प्यार तूने क्या किया जिंदगी का सफर और तुमको न भूल पाएंगे जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. ये फिल्म आज भी लोग खूब मजे के साथ देखते है. और खूब इंजॉय भी करते है.

Image credit : Instagram

राजपाल यादव का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

राजपाल यादव मुझसे शादी करोगे फिल्म में कौन सा रोल निभाते है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

राजपाल यादव कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

राजपाल यादव के साथ अगर आपने कभी सेल्फी ली है कमेंट में जरूर अपलोड करे

Image credit : Instagram

Exit mobile version