Site icon APANABIHAR

Washington Sundar: क्रिकेट से पुराना रिश्ता, एक कान से सुन नहीं सकते, जाने संघर्ष की पूरी कहानी

bak1 18

भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक वाशिंगटन सुंदर जो आज किसी पहचान के मोहताज नही है. जैसा की आप सब जानते ही है की वाशिंगटन सुंदर ने कई अहम मौको पर भारतीय टीम को संकट से निकला है. जिसका नमूना आप लोग पिछले टी20 मैच में देख चुके होंगे.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की वाशिंगटन सुंदर को शुरू शुरू में भारतीय टीम में उतना जगह नही मिल पाता है जितना अब मिलता है. जो की आप इस समय देख ही रहें होंगे. अब ऐसा लग रहा है की वाशिंगटन सुंदर टीम इंडिया के लिए जरूरी ही हो गए है. उन्होंने ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों वनडे में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की वाशिंगटन सुंदर भारतीय टीम के लिए इसलिए भी अहम खिलाड़ी जाते है क्युकी वो बैटिंग के साथ साथ बोलिंग भी कर सकते है. जिससे टीम इंडिया को बहुत ही ज्यादा फायदा होता है. साफ साफ कहे तो वह एक बाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के ऑफ स्पिनर हैं.

Image credit : Instagram

सबसे खास बात यह है की वाशिंगटन सुंदर भारतीय राष्ट्रीय अंडर -19 क्रिकेट टीम के लिए बल्लेबाज के रूप में खेले हैं. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. एक बल्लेबाज समय आने पर टीम के लिए गेंदबाजी भी कर सकता है. बताते चले की वाशिंगटन सुंदर ने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत 2017 में श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ की थी.

Image credit : Instagram

वाशिंगटन सुंदर कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

वाशिंगटन सुंदर का बैटिंग करने का कौन सा स्टाइल है कमेंट में अपनी राय जरूर दे

Image credit : Instagram

वाशिंगटन सुंदर कौन से हाथ के गेंदबाज है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

वाशिंगटन सुंदर आईपीएल में वर्तमान में कौन से टीम से खेल रहें है कमेंट में अपनी राय जरूर दे

Image credit : Instagram

Exit mobile version