Site icon APANABIHAR

मात्र इतने रुपये में मिल रहा है Hyundai Creta SUV, जानिए इस खास ऑफर के बारे में

bak1 16

हर आदमी चाहता है की उसके पास एक सस्ता और अच्छा बाइक हो जिससे वो पूरी फैमली के साथ कही भी घुमने जा सके लेकिन इस महगाई के दौर में हर किसी का चार पहिया वाहन में घुमने का सपना पूरा नही हो पाता है. लेकिन आज हम आपके लिए ऐसा खबर लाए है. जिससे आप कम बचत में वाहन खरीद सकेंगे.

आपको बता दे की मसहुर वाहन निर्माता कम्पनी Hyundai जल्द अपना एक वाहन लांच करने वाली है. जो की देखने में बहुत ही बढ़िया लग रहा है. और खास बात यह है की इसकी कीमत भी कम बताई जा रही है. बता दे की Hyundai के इस गाड़ी की कीमत मात्र 10.64 लाख से शुरू हो कर 18.68 लाख पर खत्म होती है.

सबसे अहम बात यह है की अगर आप भी चाहते है की आपके पास ये कार हो तो इसके लिए आपको मात्र इतने रुपए लगाने होंगे. बता दे की आप पुराणी Hyundai Creta कार आधी कीमत में खरीद सकते है. जो की आपको प्री-ओन्ड कार कीमत के लिहाज से बढ़िया कंडीशन में मिल जाती है मजेदार बात यह है की इस गाड़ी को लेने वाले को रोड टैक्स भी नहीं देना होता है.

अब आप यह भी जान ले की इस गाड़ी का पहला ओनर पहले ही यह सब चीज कर चूका होता है. इसलिए आपको ये सब करने की जरूरत नही पड़ेगी जो की एक बहुतु ही बढ़िया ऑफर है.

Exit mobile version