Site icon APANABIHAR

IND vs AUS: जसप्रीत बुमराह की हुई भारतीय टीम में वापसी, अब टेस्ट सीरीज भारत के कब्जे में

apana bihar 1 1 1250x655 5

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को दोनों ही सीरीज में बहुत ही बढ़िया तरीके से हराया और दिखा दिया की हम भी किसी से कम नही है. लेकिन अब टीम इंडिया का असली परीक्षा होगा. जो की टेस्ट क्रिकेट में इस समय नंबर 1 टीम है. भारत और ऑस्ट्रेलिया का टेस्ट सीरीज बहुत ही दिलचस्प होने वाला है.

अब तो भारतीय टीम एक खुशी की खबर भी आ गई है. बता दे की टीम इंडिया के सबसे शातिर गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की भारतीय टीम में वापसी हो रही है. जो की टीम इंडिया के लिए यह बहुत ही अच्छी खबर है. आपको बता दे की भारत को ऑस्ट्रेलिया चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

अब आप यह भी जान ले की चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहें जसप्रीत बुमराह अब पूरी तरह से फिट हो गए है. बताया जा रहा है की जसप्रीत बुमराह नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी की NCA में रिहैब के लिए मौजूद हैं, जहां जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी भी करना शुरू कर दिया है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो जसप्रीत बुमराह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज के बीच में भारतीय टीम को ज्वाइन कर सकते है. जिससे टीम इंडिया काफी मजबूत हो जाएगी. बताते चले की भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलना है.

Exit mobile version