Site icon APANABIHAR

Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान मात्र इतने रुपए में 84 दिनों के लिए मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, मोबाइल का खर्चा हो जाएगा आधा

apana bihar 5

आ गया रिलायंस जियो का सस्ता प्लान हो देगा आपको बहुत सारे फायदा बता दे की टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को कम पैसो में बहुत सारे सुविधा दे रही है. और मार्किट में नए नए प्लान लेकर आ रही रही है. तो आज के इस खबर में जानते है की रिलायंस जियो आपने ग्राहकों के लिए कौन से प्लान लेकर आई है.

आपको बता दे की अगर आप भी उन ग्राहकों में से है जो एक महीने के प्लान के जगह पर तीन महीने का मिल जाएगा. सबसे अहम बात यह है की इस खबर में हम आपको जिओ के तीन महीने के प्लान के बारे में बताने वाले है. जो की बहुत ही सस्ता है. और अच्छा भी है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की रिलायंस जियो के इस बेहतरीन रिचार्ज प्लान की कीमत मात्र 395 रुपये है. और सबसे खास बात यह है की जिओ के इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की बताई जा रही है. जो की बहुत दिन है. सबसे अहम बात यह है की इस प्लान में आपको डाटा भी मिल रहा है.

अब आप यह भी जान ले की अगर आप हद से जायदा डाटा यूज करते है तो इसमें आपको एक विकल्प भी मिलता है. तो चलिए जानते है आखिर कौन है वो विकल्प बता दे की जिओ के इस प्लान में आपको कुल 6 जीबी का इंटरनेट डाटा मिलता है. खास बात यह है की इस प्लान में रोजाना डेली डाटा लिमिट की सुविधा नहीं मिलती है.

Exit mobile version