Site icon APANABIHAR

सूर्यकुमार यादव को मिला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में मौका, जाने कितने नंबर पर खेलेंगे

apana bihar 4

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस बहुत ही बेहतरीन फर्म में चल रहें है जो की आपने देखा हो होगा. बता दे की सूर्यकुमार यादव का बल्ला जब भी चलता है तो गेंदबाजो को सिर्फ एक ही दर रहता है की न जाने अब ये बल्लेबाज कौन से दिशा में गेंद को उराएगा.

आपको बता दे की सूर्यकुमार यादव को इस समय भारतीय टेस्ट टीम में जगह बनाने का एक बहुत ही अच्छा मौका है. चलिए आपको बताते है की सूर्यकुमार यादव को आखिर कौन सा मौका है जिनसे उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिल सकेगा. बता दे की अब से कुछ ही दिनों बाद ऑस्ट्लेया से भारत को टेस्ट सीरीज खेलनी है.

सबसे पहले तो आप यह जान ले की भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलिया से होने वाले टेस्ट सीरीज के पहले मैच से बाहर हो गए. इसीलिए क्रिकेट की दुनिया में चर्चा होने लगा है की सूर्यकुमार यादव को अब टेस्ट टीम में खेलने का मौका मिल सकता है.

अब आप यह भी जान ले की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज की श्रृंखला खेला जाएगा. जो की आने वाले 9 से चालू होगा. जो की रोहित शर्मा की अगुआई में खेला जाएगा और भारतीय टीम चाहेगी जीत के साथ ही टेस्ट सीरीज की आगमन हो

Exit mobile version