Site icon APANABIHAR

Honda Activa बहुत जल्द इलेक्ट्रिक अवतार में आने वाली है, देखें जबरदस्त फीचर्स, कीमत बस इतनी

fotor 2023 1 31 18 55 53

देश में बढ़ रहें पेट्रोल डीजल के दामों को देखते हुए हर आदमी चाहता है की उसके पास बेटरी से चलने वाली गाड़ी हो और वो भी बहुत कम बचत में हो जाए लेकिन अभी के समय में इस तरह के गाड़ी को ढूंढना मुश्किल हो गया है किंतु आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है जो आपके काम की है.

आपको बता दे की बहुत ही फेमस दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा जिसकी बाइक का कोई जवाब नही है. बताया जा रहा है की होंडा की एक ऐसी बाइक है जो पेट्रोल से चलने वाली बाइक से बन गई है इलेक्ट्रिक बाइक जी हा आपने सही सुना होंडा की एक ऐसी स्कूटर है जो इलेक्ट्रिक बाइक बन गई है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो होंडा की एक्टिव स्कूटर मार्केट में बहुत जायदा है. जो की आपने देखा भी होगा खास बात यह है की इस स्कूटर की डिमांड हर साल बढ़ते ही जा रहा है. बताया तो यह भी जा रहा है की होंडा के इस बाइक का जल्द ही इलेक्ट्रिक मॉडल आने वाला है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की होंडा के इस स्कूटर को कंपनी से पहले ही एक शख्स ने पेट्रोल से चलने वाली बाइक इस बाइक को मॉडिफाई कर इलेक्ट्रिक बाइक बना दिया है. जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दे की कंपनी के ceo ने हाल ही में कहा था उसका पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर 2024 में मार्केट में आएगा

Exit mobile version