Site icon APANABIHAR

Prithvi Shaw के साथ फिर नाइंसाफी, ओपनर्स हो रहे फ्लॉप, पांड्या ने दिया बड़ा बयान

fotor 2023 1 31 18 6 18

भारतीय टीम का उभरता हुआ सितारा पृथ्वी शॉ को आखिर टीम में क्यों नही खेलाया जा रहा है. जबकि पृथ्वी शॉ पिछले कुछ मैचों में शानदार खेल दिखाया है. लेकिन फिर भी पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए टी20 से बाहर रखा गया जबकि टीम इंडिया के दोनों ओपनर इस मैच में फ्लॉप रहें.

आपको बता दे की भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. जिसमे भारत पहला मुकाबला हार गया है जबकि दूसरा मैच भारत ने जीत लिया है. लेकिन सबसे अहम बात यह है की इन दोनों मैचों में भारत के दोनों ओपनर बल्लेबाज का बल्ला खामोश रहा.

जैसा की आपने देखा ही होगा की पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों ही मैचों में टीम में जगह बनाने में असफल रहें. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो टीम इंडिया के टी20 टीम के अस्थाई कप्तान हार्दिक पांड्या पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहें की आखिर उन्होंने पृथ्वी शॉ को क्यूँ नही खेलाया गया.

अब आप यह भी जान ले की टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का तीसरा मैच 1 फरवरी को गुजरात के अहमदाबाद में खेला जाएगा. लेकिन अब खबर आ रही है की तीसरा टी 20 मैच में पृथ्वी शॉ को खेलने का मौका दिया जा सकता है.

Exit mobile version