Site icon APANABIHAR

होंडा एक्टिवा का यह स्कूटर आपके इशारों पर नाचेगा, हाथों-हाथ हो रहा सेल

bak2 11

देश में बढ़ रहें पेट्रोल डीजल के कीमतों को देखते हुए लोग अब इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ सिफत होते जा रहें है. और अब तो मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड भी बढ़ने लगी है. जिससे पता चलता है की लोगो के बीच अब इलेक्ट्रिक स्कूटर का क्रेज कितना बढ़ गया है.

जैसा की आप देख ही रहें है की इस समय बहुत से वाहन निर्माता कंपनी अपना अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में ला रही है. अब आप यह भी जान ले की देश मसहुर दो पहिया वाहन निर्माता वाहन कंपनी होंडा ने एक स्कूटर को लॉन्च कर दिया है. जो की देखने में बहुत ही खूबसूरत है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो ये स्कूटर तीन कलर में उपलब्ध है. जो दिखने में बेहद शानदार लगती है. बताया तो यह भी जा रहा है की इसकी कीमत मात्र 74,536 रुपए से शुरू होकर 80,537 पर जा कर खत्म होती है. जो की ज्यादा महंगा नही लगती है. इसमें बहुत से स्मार्ट फीचर भी है.

अब आप यह भी जान ले की कंपनी ने इस स्कूटर को लेकर दावा किया है की इसमें बहुत से नए फीचर को जोड़े गए है. सबसे अहम बात यह है की इस स्कूटर को घरेलू बजार में पहली बार होंडा स्मार्ट चाबी टेक्नोलॉजी पेश की गई है. जिसको देखते ही बनता है.

Exit mobile version