Site icon APANABIHAR

पृथ्वी शॉ के साथ हो रहा नाइंसाफी, कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

bak 66

आखिर पृथ्वी शॉ को भारतीय टीम में क्यों नहीं खेलने का मौका मिल रहा है. आखिर कप्तान हार्दिक पांड्या क्या चाह रहें है. जब से भारतीय टीम न्यूजीलैंड से पहला टी20 मैच हारी है तब से हार्दिक पंड्या के कप्तानी पर कई तरह के सवाल खेड़े हो रहें. बताया जा रहा है की कई क्रिकेटर उनसे नाराज भी है.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

जैसा की आप सब जानते ही है की बहुत ही लंम्बे समय बाद पृथ्वी शॉ भारतीय टीम में वापसी कर रहें है. लेकिन जब सभी जानते है की पृथ्वी शॉ इस कमला के फर्म में चल रहें है. फिर भी उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए पहले टी20 में खेलने का मौका नहीं दिया गया जबकि इस मैच में टीम के दोनों ओपनर फ्लॉप रहें.

आपके जानकारी के लिए बता दे की पृथ्वी शॉ ने कुछ दिन पहले ही रणजी ट्रॉफी में असम के खिलाफ 300 रनों से ज्यादा की पारी खेली थी. खास बात यह है की पृथ्वी शॉ टी20 तेजी से बनाने में भी बेहतरीन बल्लेबाज माने जाते है. लेकिन फिर भी उन्हें पहले टी20 में खेलने का मौका नही दिया गया.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो कप्तान हार्दिक पांड्या ने साफ साफ कह दिया है की शुभमन गिल और ईशान किशन ही न्यूजीलैंड के खिलाफ तीनों टी 20 मैचों में पारी की शुरुआत करेंगे. सबसे अहम बात यह है की कप्तान हार्दिक पांड्या ने पृथ्वी शॉ को लेकर कहा की अभी उन्हें मौके का इंतजार करना होगा.

Exit mobile version