Site icon APANABIHAR

जल्द ही लॉन्च होगा Bajaj का ये सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने पूरी डिटेल

bak 63

अभी के समय में हर इंसान चाहता है की उसे कम से कम कीमत में इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जाए. जिससे उसे पैसों की बचत हो सके और अब तो इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनियां भी आम लोगो के लिए सस्ते सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आती है. जिससे उनके ग्राहकों का कम पैसा खर्चा हो.

पिछले कुछ सालो में भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड भारत में बढ़ गई है. जिससे पता चलता है की अब लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर के तरफ सिफत होना चाहते है. खास बात यह है की इलेक्ट्रिक स्कूटर में लोगो को पेट्रोल डलवाने की चिंता नही रहती है इसलिए लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर खिचे चले आ रहें है.

सबसे अहम बात यह है की देश की मशहूर दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj जल्द ही ग्राहकों के लिए मार्केट में सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर उतारने जा रही है. जो की ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा है. बताया तो यह भी जा रहा है की Bajaj के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कई बार टेस्टिंग के दौरान सड़कों पर सॉफ्ट भी किया गया है.

अब आप यह भी जान ले की अभी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नही आई है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Bajaj के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बड़ी बैटरी बैकअप दिया जायगा. सबसे अहम बात यह है की इसका रेंज भी काफी जबर्दस्त होगा.

Exit mobile version