Site icon APANABIHAR

Mohammed Siraj: पिता ऑटो चलते थे, बेटा हुआ टीम इंडिया में शामिल, देखें तस्वीरें

bak 52

भारतीय टीम में इस समय बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जो टीम में आ कर बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहें है. आज हम उन्ही खिलाड़ियों की बात करने वाले है जो बहुत ही कम समय में टीम इंडिया में चमक गय है. जी हा हम बात कर रहन है भारतीय टीम के होनहार गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जो टीम में कम समय में चमक गए.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज इस समय बहुत बेहतरीन फर्म में चल रहें है. इसका नमूना उन्होंने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हुए तीन मैचों की वनडे सीरीज में दे दिए है. बता दे की मोहम्मद सिराज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में अपने दस ओवर के कोटे में 46 खर्च कर 4 विकेट अपने नाम किए.

Image credit : Instagram

सबसे अहम बात यह है की मोहम्मद सिराज का विकेट लेने का यह सिलसिला दुसरे वनडे मैच में भी चलता रहा. बता दे की मोहम्मद सिराज ने दुसरे मैच में 36 बल फेकी जिसमे मोहम्मद सिराज ने 1 विकेट हासिल कर शानदार प्रदर्शन किया. खास बात यह है की इस मैच में मोहम्मद सिराज का इकॉनमी 1.67 का रहा.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की मोहम्मद सिराज को उनके अच्छे गेंदबाजी का इनाम भी मिला है. बता दे की मोहम्मद सिराज आईसीसी वनडे रैंकिंग में बन गए नंबर-1 गेंदबाज बन गय है. उनका इस जगह पे आने का सबसे बड़ा कारण उनकी किफायती गेंदबाजी रही है.

Image credit : Instagram

मोहम्मद सिराज आईपीएल में मौजूदा समय में कौन से टीम से खेल रहें है. कमेंट में जबाव जरुर दे

Image credit : Instagram

मोहम्मद सिराज आईपीएल में पहली बार कौन से टीम से खेले थे इसका जबाव कमेंट जरुर दे

Image credit : Instagram

मोहम्मद सिराज कहा के रहने वाले है. कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

मोहम्मद सिराज भारत के लिए वनडे देवयु कब किए थे अपनी राय कमेंट में जरुर दे

Image credit : Instagram

Exit mobile version