Site icon APANABIHAR

Anand Mahindra : ‘नहीं बनूंगा भारत का सबसे अमीर इंसान, जाने उन्होंने ऐसा क्यों कहा

bak 51

देश के बड़े उद्योगपतियों में शामिल आनंद महिंद्रा आज किसी परिचय के मोहताज नही है. वैसे तो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव ही रहते है. और अपनी कारोबार जूरी अनुभव को साझा करते रहते है. देश में आज जितने भी चार पहिया वाहन चल रहें है उनमे आनंद महिंद्रा का बहुत बड़ा हाथ है.

Image credit : Instagram

या यु कहे तो आज के युवाओं का मनपसंद गाड़ी थार ही है. जो की महिंद्रा ग्रुप में ही आता है. खासकर अभी के युवाओं का सपना होता है की वो थार जैसे गडियो से चले. बता दे की आनंद महिंद्रा महिंद्रा समूह के अध्यक्ष है. जैसा की आप सब जानते ही है इस समय भारत में महिंद्रा के गाड़ी को कितना पसंद किया जाता है.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की भारत को लग्जरी गाड़ी देने वाले आनंद महिंद्रा का जन्म 1 मई 1955 को मुंबई में हुआ था. खास यह है की महिंद्रा समूह का हेडक्वार्टर भी मुंबई में मजूद है. अक्सर आप देखते होंगे की आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आ कर लोगो के बीच अपनी राय साझा करते है.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की आनंद महिंदा में एक और खूबी है की वो महिंदा कंपनी के ही गाड़ी यूज़ करते है. खास बात यह है की आनंद महिंदा अपनी सुबिधा अनुसार अपनी गाड़ी को कस्टमाइज भी करबाते रहते है. बता दे की आनंद महिंद्रा ज्यादातर Mahindra Scorpio से ही कहि आया जाया करते है.

Image credit : Instagram

दोस्तों आपको महिंद्रा कंपनी की कौन सी गाड़ी पसंद है. कमेंट में जबाव जरुर दे

Image credit : Instagram

आनंद महिंद्रा कहा के रहने वाले है कमेंट में जबाव जरुर दे.

Image credit : Instagram

दोस्तों आपको महिंद्रा की स्कॉर्पियो पसंद है या पर कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

दोस्तों क्या आपने ने थार में बैठ कर सफर किया है तो कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

Exit mobile version