Site icon APANABIHAR

Allu Arjun: मात्र 5 साल की उम्र से ही डांस करने में हैं माहिर,  अब कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

bak 46

साउथ के प्रसिद्ध सुपर स्टारों में से एक अल्लू अर्जुन जिन्हें पुष्पा भाऊ के नाम से भी जाना जाता है. जैसा की आप सब जानते ही है की अल्लू अर्जुन ने बहुत से ऐसे फिल्मों में किया है. जिसका कोई जवाब नही है. अल्लू अर्जुन का एक दैलोक बहुत ही फेमस है और वो है पुष्पराज मै झुकेगा नही.

Image credit : Instagram

वैसे तो अल्लू अर्जुन ने अधिकतर तेलगु भाषा में किए है लेकिन पिछले कुछ सालो में उन्होंने हिंदी फिल्मों में बहुत सारे फिल्म को रिलीज कर हिंदी सिनेमा देखने वालो के दिल पर राज कर रहें है. जैसा की आपको पता होगा की अल्लू अर्जुन सिर्फ भारत ही नही बल्कि अपनी एक्टिंग के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की अल्लू अर्जुन का नाम उन अभिनेताओं में आता है जो की बहुत बड़ी फिल्में कर के दी हो. उनका जो सबसे सुपरहिट रहा है वो हैपुष्पा: द राइज जो बहुत ही हिट हुआ था. और ये बचा बचा तक जानता है. खास बात यह है की अल्लू अर्जुन अपने फ़िल्मी करियर कई बार पुरस्कार से भी सम्मानित किए जा चुके है.

Image credit : Instagram

सबसे अहम बात यह है की साऊथ का यह सुपर स्टार सिर्फ उन्ही फिल्मो में काम करता है जिसे लोग पूरी फैमिली सहित देख सके. साफ साफ कहे तो अल्लू अर्जुन का हर पारिवारिक होता है. जो दिखता भी है. बता दे की इसके चलते अल्लू अर्जुन को फिल्मफेयर और नंदी पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चूका है. जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है.

Image credit : Instagram

अल्लू अर्जुन का आपको कौन सी फिल्मे पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

अल्लू अर्जुन का सुपरहिट हिंदी फिल्मों का नाम कमेंट बॉक्स में जरुर बताए

Image credit : Instagram

अल्लू का कोई एक निक नाम कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

अल्लू अर्जुन कहा के रहने वाले है अपनी राय कमेंट में जरुर दे

Image credit : Instagram

Exit mobile version