Site icon APANABIHAR

Rohit Sharma : बचपन की अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, आपने देखीं क्या

bak 45

भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान यानी की रोहित शर्मा आज किसी परिचय के मोहताज नही है. जैसा की आप सब जानते ही है की रोहित शर्मा के नाम कई ऐसे रिकॉर्ड शामिल है जिसे तोड़ना मौजूदा दौर के बल्लेबाजों के लिए बहुत ही मुस्किल लग रहा है. देखा जाए तो रोहित शर्मा के नाम वनडे में तीन दोहरा शतक शामिल है.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

Image credit : Instagram

सबसे खास बात यह है की रोहित शर्मा का ये रिकॉर्ड अभी तक कोई भी बल्लेबाज तोड़ नही पाया है. और खास बात यह है की रोहित शर्मा के नाम वनडे में एक मैच में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड भी शामिल है. जो की रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ लगाया था. वो भी एक मैच में 264 रन

Image credit : Instagram

आपको बता दे की रोहित शर्मा के कप्तानी में ही भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप कर जीत गई इसका मतलब है की भारतीय टीम श्रीलंका से तीनो के तीनो मैच जीत गई. खास बात यह है की अब न्यूजीलैंड से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेला जा रहा है.

Image credit : Instagram

सबसे अहम बात यह है भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है. इससे पता चलता है की रोहित शर्मा फील्ड पर कितना एक्टिव रहते है. वैसे रोहित शर्मा के लिए सबसे बड़ी परीक्षा अभी बाकी है और वो है वर्ल्ड कप 2023 को भारत में होने है. और रोहित शर्मा चाहेंगे की ये टॉफी भारत में ही रह जाए.

Image credit : Instagram

रोहित शर्मा आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है. कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

रोहित शर्मा वनडे में कितने बार दोहरा शतक लगाए है कमेंट में जबाव जरुर दे

Image credit : Instagram

रोहित शर्मा वनडे के एक मैच में सबसे अधिक रन कितना मारे है जबाव जरुर दे

Image credit : Instagram

रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस को कितनी बार खिताब जीत चुके है. कमेंट में जबाव जरुर दे

Image credit : Instagram

Exit mobile version