Site icon APANABIHAR

Bihar News: क्लास शुरू होते ही बच्चों के सामने भिड़ गईं मैम, जमकर खींचे एक दूसरे के बाल

blank 24 60

गोपालगंज शहर के इस्लामिया मोहल्ले में स्थित प्राथमिक उर्दू विद्यालय में मंगलवार को क्लास शुरू होने के बाद विद्यालय की प्रभारी प्राचार्य तथा शिक्षिकाओं के बीच आपसी विवाद को लेकर मारपीट शुरू हो गई।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

इस मारपीट में प्रभारी प्राचार्य और दोनों शिक्षिकाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल शिक्षिकाओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

एक ही क्लास में पढ़ाने लगीं बच्चों को

बताया जाता है कि इस्लामिया मोहल्ले में स्थित प्राथमिक उर्दू विद्यालय की प्राचार्य संजीरा खातून, शिक्षिका श्रेया बरनवाल व रेणु गुप्ता मंगलवार को स्कूल पहुंचीं।

बच्चों की संख्या काफी कम होने के कारण वे सभी बच्चों को एक कमरे में बैठाकर उन्हेंं पढ़ाने लगीं। इसी दौरान प्राचार्य तथा दोनों शिक्षिकाएं किसी बात को लेकर आपस में उलझ गईं।

देखते ही देखते एक दूसरे पर हमला करने लगीं। आपसी मारपीट में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गईं।

इस घटना के बाद अन्य शिक्षकों ने घायल प्राचार्य तथा शिक्षकों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना को लेकर घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

शहर के इस्लामिया मोहल्ला स्थित प्राथमिक उर्दू विद्यालय में करीब एक साल से प्रभारी प्राचार्य तथा शिक्षिकाओं के बीच विवाद चल रहा है।

इसको लेकर शिक्षक संघ के नेताओं ने कई बार विद्यालय में पंचायती कर विवाद सुलझाने की कोशिश भी की। लेकिन, विवाद नहीं सुलझा।

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी चंद्रभूषण शर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, जो शिक्षिका दोषी पाई जाएंगी, उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Input: Dainik Jagran

Exit mobile version