Site icon APANABIHAR

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: एक दूजे के हुए केएल राहुल-अथिया शेट्टी, ताबड़तोड़ वायरल हुई तस्वीर

bak 39

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज कन्नौर लोकेश राहुल जिसे लोग केएल राहुल के नाम से जानते है वो आज कल सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट में है. केएल राहुल सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने का एक ही कारण है. और वो है केएल राहुल की शादी जो अथिया शेट्टी से होने वाली है.

Image credit : Instagram

जैसा की आप सब जानते है की केएल राहुल-अथिया शेट्टी कई सालो से एक दुसरे को डेट कर रहें है. और सोशल मीडिया पर केएल राहुल-अथिया शेट्टी तस्वीर भी साझा करते रहते है. जो फैन्स को खूब पसंद आती है. जिस पर वो मजेदार प्रतिक्रिया देते है अब केएल राहुल ने अपनी शादी को लेकर BCCI से छुट्टी भी ले ली है.

Image credit : Instagram

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो एक दूजे के हुए केएल राहुल-अथिया शेट्टी और ये इस वक्त की बहुत ही बड़ी खबर है. जी हां दोस्तों केएल राहुल ने अथिया शेट्टी से कर लिए है. और इस शादी में कई सारे सितारे भी मजूद थे जिनमे क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड के अभिनेता तक शामिल है.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी से जब पूछा गया की केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी की रिसेप्शन कब होगी तो उन्होंने कहा की इसका डेट आईपीएल 2023 के बाद बताया जाएगा. सबसे खसा बात यह है की सुनील शेट्टी ने पैपराजी के लिए खाने-पीने की व्यवस्था भी करवा रखे है.

Image credit : Instagram

दोस्तों आप भी कमेंट में दे केएल राहुल-अथिया शेट्टी को दे शादी की बधाई

Image credit : Instagram

दोस्तों क्या आप जानते है केएल राहुल-अथिया शेट्टी ने शादी किस जगह पे की है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

केएल राहुल आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है कमेंट में जबाव जरुर दे

Image credit : Instagram

केएल राहुल का पूरा नाम क्या है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

Exit mobile version