Site icon APANABIHAR

जब हेमा मालिनी के प्यार में सारी हदें पार कर गए थे धर्मेंद्र, देखें वायरल Photos

bak1 12

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपने बेहतरीन एक्टिंग से सभी फैंस का दिल जीत रखा है. जैसा की आप सब जानते ही होंगे की हेमा मालिनी बॉलीवुड की सफल कलाकारों में से एक है. उन्होंने ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सारे हिट फिल्मे भी दी है. जिसके कारण आज भी वो फैंस के दिलों में रहती है.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री हेमा मालिनी का जन्म 16 अक्टूबर 1948 को तमिलनाडु के अम्मानकुडी में हुआ था. खास बात यह है की उनका पूरा नाम हेमा मालिनी चक्रवर्ती है. सबसे अहम बात यह है की हेमा मालिनी को बचपन में पढाई के साथ साथ एक्टिंग भी करना चाहती थी.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की हेमा मालिनी को उन अभिनेत्रीयों में नाम आता है जिनमें सौन्दर्य और अभिनय का सबसे अनूठा संगम देखने को मिलता है. देखा जाए तो हेमा मालिनी बॉलीवुड जगत में जगह बनाने के लिए 1968 तक संघर्ष करती रहीं किन्तु हेमा मालिनी को कोई भी फिल्म में काम नही मिला. खास बात यह है की इसी साल उन्हें एक फिल्म (सपनों का सौदागर) में काम करने का मौका मिला.

Image credit : Instagram

अब वह दौर भी आ गया जब हेमा मालिनी को सफलता मिल गई. बता दे की 1970 में रिलीज हुई फिल्म (जॉनी मेरा नाम) में हेमा मालिनी एक सफल अभिनेत्री सावित हुई. इसके बाद उन्होंने मुड़ कर कभी पीछे नही देखा और वो बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर आती है.

Image credit : Instagram

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी कब हुई थी. कमेंट में जरुर बताए.

Image credit : Instagram

हेमा मालिनी की पहली फिल्म कौन थी. कमेंट में जवाब जरुर दे

Image credit : Instagram

हेमा मालिनी का पूरा नाम क्या कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Image credit : Instagram

धर्मेन्द्र की पहली पत्नी का क्या नाम है. जरुर बताए

Image credit : Instagram

Exit mobile version