Site icon APANABIHAR

Virat Kohli-Anushka Sharma की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, देखें Photos

bak 29

दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली जिनके बल्लेबाजी के सामने कोई भी गेंदबाज टिक नही पाता है. उनका कवर ड्राइव जिसे देखना स्टेडियम में आए हुए हर दर्शक का सपना होता है. वैसे तो विराट कोहली के कवर ड्राइव को बहुत से बल्लेबाज कॉपी कर रहें है. लेकिन उनके जैसा अभी तक कोई भी बल्लेबाज नही खेल पाया.

Image credit : Instagram

वैसे तो विराट कोहली ने अपने क्रिकेट करियर में बहुत सारे कारनामे किए है. लेकिन वो जल्द ही एक और बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने वाले है. जिससे वो क्रिकेट के भगवान भी बन सकते है. जी हां दोस्तों अब तो आप समझ ही गए होंगे की मै कौन से रिकॉर्ड की बात कर रहा हूं. जो जल्द ही विराट कोहली तोड़ने वाले है.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की विराट कोहली ने अभी तक वनडे इंटरनेशनल में 46 बार 100 का आंकड़ा पार कर चुके है. यानी की विराट कोहली अभी तक 46 शतक जड़ चुके है. सबसे खास बात यह है की विराट कोहली मात्र वनडे में तीन शतक लगाते ही सचिन तेंदुलकर का बनाया हुआ 49 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ सकते है.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की विराट कोहली इस न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों को वनडे सीरीज खेल रहें है. जिसमे अभी तक मैच हो चुके है. लेकिन इन दो मैचों में विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा है. ऐसे में अब फैंस को उम्मीद है की तीसरे वनडे उनका बल्ला गरजे गा.

Image credit : Instagram

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक एड शूटिंग के वक्त मिले थे. तभी से दोनों में प्यार हो गया.

Image credit : Instagram

विराट कोहली जब भी शतक लगते है , तभी अनुष्का शर्मा अपने instagram पर उस पल का स्टोरी लगा देती है.

Image credit : Instagram

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को एक बेटी है. बेटी का नाम वमिका है.

Image credit : Instagram

दोनों देश की राजधानी दिल्ली के रहने वाले है. विराट कोहली का घर पंजाबी बाग में है.

Image credit : Instagram

Exit mobile version