बॉलीवुड के बादशाह यानी की शाहरुख खान आज किसी परिचय के मोहताज नही है. उनकी पोपुलारिटी आप इसी बात से लगा सकते है की दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान के जन्मदिन के अवसर पर फ्री में उनका विडियो चलाया जाता है. जो की अमूमन बुर्ज खलीफा पर तीन मिनट का विडियो एडवरटाइजिंग के लिए 50 से 70 लाख तक की फीस है .

image 345
Image credit : Instagram

खास बात यह है की जिसमे शाहरुख खान का विडियो फ्री में चलाया जाता है. आपने कुछ दिन पहले भी देखा होगा की दुबई में स्थित बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान के आने वाले फिल्म पठान का टेलर रिलीज किया गया था. वैसे तो शाहरुख खान के फैन के लिए सबसे खुशी की बात यह है की यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

image 346
Image credit : Instagram

आपको बता दे की शाहरुख खान का जन्म जन्म 2 नवम्बर 1965 को दिल्ली में हुआ था. जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की शाहरुख खान का नाम बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में लिया जाता है. उन्होंने बहुत सारे ऐसे फिल्मों में काम किए है. जिसका कोई जवाब नही है.

image 347
Image credit : Instagram

बताते चले की शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत 1988 में दूरदर्शन के कार्यक्रम धारावाहिक “फ़ौजी” से की थी जिसमे शाहरुख खान ने कमांडो अभिमन्यु राय का रोल निभाया था. बता दे की शाहरुख खान पहली बार 1996 में दिल्ली से मुंबई आए बॉलीवुड में उन्होंने पहली फिल्म “दीवाना” में काम किया था.

image 348
Image credit : Instagram

आपको पता है शाहरुख खान की पहली कमाई कितनी है. हमे कमेंट कर जरूर बताए

image 349
Image credit : Instagram

दोस्तों शाहरुख खान की कौन सी फिल्म आपको पसंद है. कमेंट कर अपनी राय जरूर दे

image 350
Image credit : Instagram

क्या आप जानते है शाहरुख़ खान को किस देश में घूमना फिरना फ्री है कमेंट कर जरुर बताए

image 351
Image credit : Instagram
image 352
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.