Site icon APANABIHAR

Kumar Sanu: कभी एक वक्त की रोटी खाने के नही थे पैसे, अब कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

bak 25

आज भी जब लोग जब पुराने गाने को सुनते है तो उन गानों में बहुत से मिठास होते है. और सुनने में भी अच्छा लगता है. आज हम ऐसे संगीतकार के बारे में बात करने जा रहें है जिनके गाने को लोग इस नय दौर में भी खूब पसंद करते है. जी हां दोस्तों हम बात कर रहें है. कुमार सानु की जिन्होंने संगीत की क्षेत्र में बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल की है.

Image credit : Instagram

दोस्तों कुमार सानु का नाम उन कलाकारों में आते है जिन्होंने हिंदी फिल्मों बहुत से पारिवारिक गाने दिए है. खास बात यह है की कुमार सानु ने अपने संगीत के करियर की शुरुआत 1989 से ही शुरू की थी. सबसे अहम बात यह है की भारत सरकार दौरा कुमार सानु को 2009 में पद्मश्री भी पाप्त कर चुके है.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की कुमार सानु को हमारे देश के प्रसिद्ध संगीतकार में से एक माना जाता है. अपने गानों से सभी को झुमाने वाले कुमार सानु का पूरा नाम केदारनाथ भट्टाचार्य है. कुमार सानु का जन्म सिटी ऑफ़ जोऊ यानी की कोलकाता में हुआ था. और इनका बचपन का नाम केदारनाथ भट्टाचार्य है. खास बात यह है की कुमार सानु के पिता खुद एक प्रसिद्ध गायक थे.

Image credit : Instagram

सबसे खास बात यह है की कुमार सानु को उनके पिता जी ने ही संगीत के बारे में शिक्षा दी थी. जिसके कारण कुमार सानु आज बहुत से हिंदी गानों में अपना योगदान दिए है. बताते चले की कुमार सानु ने पहली बार 1989 आई फिल्म में गाने से करियर की शुरुआत की थी.

Image credit : Instagram

दोस्तों आपको कुमार सानु का कौन सा गाना पसंद है. हमे कमेंट कर जरुर बताए

Image credit : Instagram

क्या आप जानते है कुमार सानु कहा के रहने वाले है. कमेंट कर जरुर बताए.

Iage credit : Instagram

आप में से कितने लोग कुमार सानु का लाइव प्रोग्राम देखे है. कमेंट कर हमें जरूर बताएं

Image credit : Instagram

कुमार सानु का पहला गाना कौन सा है. क्या आप जानते है. कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं

Image credit : Instagram

Exit mobile version