Site icon APANABIHAR

शुभमन गिल की इन हसीनाओं के साथ खूब उड़ी अफेयर की खबरें, तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हुई

bak 22

भारतीय टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज आज किसी पहचान के मोहताज नही है. जैसा की आप लोग देखें ही होंगे की शुभमन गिल ने कैसे न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार दोहरा शतक लगाया. जिसके बाद शुभमन गिल की चर्चा दुनिया भर में होने लगी. अब ऐसा लग रहा है की 200 रन बनाना भारतीय बल्लेबाजो के लिए आसन काम हो गया हो.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

अब आप यह भी जान ले की शुभमन गिल भारत के सबसे युवा बल्लेबाज है. जिन्होंने वनडे में दोहरा शतक लगाया हो. सबसे अहम बात यह है की न्यूजीलैंड के खिलाफ अभी तक कोई भी दोहरा शतक नही लगाया. लेकिन ये कारनामा भारतीय टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज कर दिखाया. जिसे आज तक विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाज भी नही कर पाए.

आपको बता दे की शुभमन गिल के दोहरा शतक जड़ने के बाद सोशल मीडिया पर बहुत सारे प्रतिक्रिया आने लगी. सबसे अहम बात यह है की ये सारे प्रतिकिया शुभमन गिल के रिलेशनशिप को लेकर आ रही है. खास बात यह है की सोशल मीडिया यूजर शुभमन गिल के नाम के आगे सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के नाम जोड़ रही है.

बताते चले की पहले वनडे मैच में हैदराबाद के शरारती फैन्स शुभमन गिल के दोहरा शतक लगाने के बाद ”सारा सारा के नारा लगाने लगे. इसका विडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे पर लोग तरह तरह के प्रतिकिया दे रहें है. बता दे की शुभमन गिल ने इस मैच में 208 रनों की पारी खेली थी.

वैसे अब क्रिकेट फैंस शुभमन गिल को अफेयर को लेकर खूब खबर ले रहें है.

वैसे भारत का यह ओपनर बल्लेबाज अभी तक अपनी अफेयर को लेकर कोई प्रतिक्रिया नही दी है.

जैसा की इन दिनों बहुत सुन रहें होंगे की शुभमन गिल के इन्ही दो हसीनाओं के साथ अफेयर की चर्चा हो रही है.

Exit mobile version