Site icon APANABIHAR

Virat Kohli-Anushka Sharma की अनदेखी तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हुई, देखें Photos

bak 21

टीम इंडिया के रन मशीन यानी की विराट कोहली जो आज क्रिकेट का किंग बन चुके है. क्रिकेट के जानकार अभी से ये सोच रह रहें है की आखिर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के दौरा बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़ेगा कौन ये अपने आप में ही बहुत बड़ा सवाल है. लेकिन विराट कोहली बस कुछ ही दिनों में एक ऐसा रिकॉर्ड तोड़ने वाले है जिसकी कोई कल्पना भी नही की होगी.

Image credit : Instagram

जी हां दोस्तों हम बात कर रहें है सचिन तेंदुलकर के वनडे में 49 शतक बनाने के रिकॉर्ड का जिसको तोड़ना हर बल्लेबाज का सपना होता है. लेकिन अगर इस रिकॉर्ड को कोई बल्लेबाज तोड़ सकता है तो वो बल्लेबाज विराट कोहली है. वैसे विराट कोहली इस रिकॉर्ड को तोड़ने से महज तीन कदम ही दूर है. यानी की अगर अब विराट कोहली मात्र तीन शतक लगा लेते है तो वो सचिन का रिकॉर्ड तोड़ देंगे.

Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रहें है. जिसमे से पहला मुकाबला खेला जा चूका है. खास बात यह है की पहले वनडे में विराट कोहली कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए.

Image credit : Instagram

लेकिन अब फैन्स को विराट कोहली से उम्मीद है की न्यूजीलैंड के खिलाफ इस वनडे सीरीज खेल रही है. जहा विराट कोहली बचे हुए दो मैचों में अगर दो शतक लगा देते है. तो विराट कोहली जैसे बल्लेबाज कभी भी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकते है.

Image credit : Instagram
Image credit : Instagram
Image credit : Instagram

दोस्तों क्या आपको बता दे है विराट कोहली का बचपन का नाम क्या है. हमें कमेंट करके जरूर बताएं

Image credit : Instagram

विराट कोहली इन दिनों फर्म में चल रहें है. जिसका नमूना आप लोगों ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में देख ही लिया होगा.

Image credit : Instagram

Exit mobile version